Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

एस.पी. से ध्वस्त बाउन्ड्रीवाल, गेट का निर्माण पुलिस सुरक्षा में कराने की मांग

एस.पी. से ध्वस्त बाउन्ड्रीवाल, गेट का निर्माण पुलिस सुरक्षा में कराने की मांग


बस्ती, 10 जुलाई। कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला रौतापार ब्लाक रोड विवेकान्द कालोनी निवासी सरला पाण्डेय पत्नी हंसराज पाण्डेय ने बुधवार को मण्डलायुक्त और पुलिस अधीक्षक को पत्र देकर बिना किसी पूर्व सूचना के जबरिया दबंगों द्वारा बाउन्ड्रीवाल, गेट आदि ध्वस्त किये जाने के मामले में बाउन्ड्रीवाल, गेट निर्माण कराये जाने और प्रशासनिक स्तर पर सुरक्षा उपलब्ध कराने की मांग किया है।


मण्डलायुक्त और एस.पी. से मुलाकात के बाद प्रेस को जारी विज्ञप्ति के माध्यम से सरला पाण्डेय ने बताया कि दोनों उच्चाधिकारियों ने न्याय दिलाने का आश्वासन दिया है। अधिकारियों को भेजे पत्र में सरला पाण्डेय पत्नी हंसराज पाण्डेय ने कहा है कि मू-माफिया काशीराम यादव ने लगभग 50 व्यक्तियों के साथ उनके मकान के पीछे का भाग गत 27 जून को तोड फोड कर ध्वस्त करा दिया, तब से उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। सरला पाण्डेय ने कहा है कि बाउन्ड्रीवाल ध्वस्त किये जाने के मामले में थाना कोतवाली बस्ती में मुकदमा दर्ज कराया गया है। 


मुल्जिमो के खिलाफ अभी तक कोई प्रभावी कार्यवाही नहीं की गई है। मण्डलायुक्त, जिलाधिकरी, उपजिलाधिकारी सदर, तहसीलदार सदर और मुख्यमन्त्री उ०प्र० के जन सुनवाई पोर्टल पर तथा राजस्य मंत्री आदि को पजीकृत डाक से उपरोक्त घटित घटना का विवरण पजीकृत डाक से भी दिया गया लेकिन आज तक किर्सी उच्चाधिकारी ने, न तो घटना स्थल का स्थलीय निरीक्षण किया न तो संज्ञान में ही लिया। भू-माफियाओ द्वारा लगभग दो लाख रूपये का नुकसान किया गया है जिसकी भरपायी करायी जाये।  भू-माफिया द्वारा उनके परिवार को अप्रिय घटना घटित करने व गाली देने व जान से मारने देने की धमकी बराबर दी जा रही है और यह भी कहा जा रहा है कि यहा से भाग जाओ नहीं तो अन्जाम भुगतने को तैयार हो जाओ। मांग किया कि परिवार को पुलिस द्वारा बराबर निगरानी रखते हुये सुरक्षा प्रदान किया जाय और  मकान के पीछे के जिस भाग को ध्वस्त कर दिया गया है उसे पुलिस की सुरक्षा में निर्माण कार्य करवाया जाये।

Tags

Post a Comment

0 Comments

Below Post Ad